Rajasthan: राजस्थान की राजधानी जयपुर में रविवार की रात सवारियों से भरी एक बस में आग लग गई। चलती बस ने नीचे अचानक से बाइक आ जाने की वजह से चिंगारी निकलने लगी, जिसके कारण बस में आग लग गई। घटना के दौरान बस में 25 यात्री सवार रहे। यह घटना सांगानेर थाने के मालपुरा गेट इलाके की है। 

सांगानेर थाने के एएसआई लालचंद मीणा के मुताबिक यह बस​​​​​ अभय ट्रैवल्स की है। जो जयपुर से उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जा रही थी। रात 10 बजे के करीब बस जैसे ही कोहिनूर सिनेमा मालपुरा गेट के पास चौरड़िया पेट्रोल पम्प पहुंची। इसी दौरान बस के नीचे एक बाइक आ गई। बस के नीचे बाइक आने से वह फिसलती चली गई, जिसमें से निकली चिंगारी की वजह से बस में आग लग गई।

ये भी पढ़ें: लड़की की सिंदूर से मांग भरी, सेल्फी लेकर स्टेटस में लगाया, कुछ देर बाद दोनों का फंदे से लटका मिला शव

लाखों का कीमती सामान जलकर हुआ खाक
यह देखकर ड्राइवर बस को खड़ी किया और कूदकर जान बचाई। वहीं बस में सवार यात्री भी गुहार लगाते हुए भागना शुरू कर दिया। लेकिन सभी का सामान बस में ही छूट गया, जो जलकर खाक हो गया। बस में सवार कुछ लोगों ने बताया कि सोने की ज्वेलरी सहित कई कीमती सामान जल गया।

ये भी पढ़ें: अजगर को बाइक पर बांधकर घसीटा, वन विभाग की टीम ने लिया एक्शन; आरोपियों की हुई पहचान

बाइक मालिक का पता लगा रही पुलिस
आग लगने की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम ने दमकल विभाग की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया। करीब 1 घंटे में आग पर काबू पाया गया। SHO हिम्मत सिंह ने बताया कि अज्ञात बाइक के आने से बस में आग लगी। फिलहाल बाइक मालिक के बारे में जानकारी जुटाया जा रहा है।