Logo
election banner
Rajasthan News: जयपुर के एक सरकारी स्कूल में महिला टीचर के बच्चों से पैर दबवाने की वीडियो वायरल हो रही है। शिक्षा मंत्री ने आरोपी टीचर को APO कर दिया है।

Rajasthan News: जयपुर के एक सरकारी स्कूल में महिला टीचर के बच्चों से पैर दबवाने की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने आरोपी टीचर को APO कर दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह वीडियो जयपुर के करतारपुरा स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला टीचर लेटी हुई है और बच्चे उसका पैर दबा रहे हैं। यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन इस टीचर की हरकत की वजह से स्कूल के अन्य टीचर भी इसके विरोध में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: SI पेपर लीक मामले में SOG का एक्शन: 4 आरोपी गिरफ्तार, अब तक 44 ट्रेनी एसआई पकड़ाए

सरकारी व्यवस्था पर उठ रहे सवाल
यह वीडियो चौथी कक्षा का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सरकारी स्कूल की व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं शिक्षा मंत्री ने कहा कि विद्या के मंदिर में इस तरह की हरकत को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसकी जांच के भी आदेश दिए हैं।

वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं
वीडियो को लेकर स्कूल की हेड मास्टर अंजू चौधरी ने बताया कि वीडियो मेरे पास भी आया है। यह कब का है। इसकी जानकारी नहीं है। शिक्षिका की तबीयत खराब है या ऐसे ही पैर दबवा रही है। इसकी जांच की जाएगी। इसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें: जोधपुर में पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर के कनपटी में मारी गोली: मौत, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

मामले की जांच जारी
वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसको लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो में दिखाई दे रही महिला टीचर को एपीओ कर किया गया है। जांच के बाद फाइनल रिपोर्ट आने पर शिक्षिका के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487