Logo
Jaipur Hit and Run: राजस्थान के जयपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बुधवार रात तेज स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी। तीनों गंभीर घायल हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Jaipur Hit and Run: जयपुर में हिट एंड रन का केस सामने आया है। ढाबे पर झगड़े के बाद तीन युवक बाइक पर बैठकर भागने लगे। पीछे से स्कॉर्पियो सवार ड्राइवर ने तेज रफ्तार गाड़ी चलाकर तीनों को कुचल दिया। हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घायलों को एसएमएस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के जोशी मार्ग पर बुधवार रात 11 बजे हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

युवक बोले-जान बूझकर चढ़ाई कार
पुलिस के मुताबिक, झोटवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी इरफान, जकर और नमाज तीनों जोशी मार्ग पर एक दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। यहां तीनों का किसी से विवाद हुआ और तीनों भागने लगे। तभी विशाल तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो लेकर आया और पीछे से तीनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों उछले और सड़क गिनारे गिर गए। लोगों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। तीनों ने पुलिस को बताया कि किसी ने जान बूझकर कार चढ़ाई है।

नंबर प्लेट से स्कॉर्पियो ड्राइवर की पहचान 
बाइक सवरों को ठोकने के बाद स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट वहीं गिर गई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो बाइक को कुचलने वाले का नाम विशाल निकला। टक्कर मारने के बाद वह कुछ देर तक रुका भी लेकिन फिर भाग गया। पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487