Jaipur Hit and Run: जयपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। 100 की स्पीड से दौड़ रही स्कार्पियो ने रविवार देर रात रोड क्रॉस कर रही महिला और युवक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर तेजी से स्कार्पियो भगाकर फरार हो गया। लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। युवक का इलाज चल रहा है। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस  स्कॉर्पियो ड्राइवर की तलाश में जुटी है।  

दुकानबंद करके घर जा रहे थे दोनों 
ईस्ट थाना पुलिस के मुताबिक, राजापार्क स्थित परनामी मंदिर में लक्ष्मी नारायणपुरी रामगंज निवासी चौथी देवी (60) फूल की दुकान लगाती हैं। चौथी देवी की दुकान पर उनका पड़ोसी रवि बंजारा (18) काम करता है। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। रविवार रात को दुकान बंद कर दोनों घर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Jaipur Hit and Run: ढाबे पर झगड़े के बाद भागने लगे बाइक सवार, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीनों को कुचला, देखें वीडियो

टक्कर मारने के बाद और तेज भागा ड्राइवर
परनामी चौराहे पर सड़क क्रॉस करते समय ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ से 100 की स्पीड में आ रही स्कॉर्पियो ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर ने रफ्तार और तेज की और स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने दोनों को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। 

फुटेज से ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस
हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देख रहा है कि टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो कुछ पल के लिए रुकी। फिर ड्राइवर गाड़ी भगा लेकर फरार हो गया। फुटेज के आधार पर पुलिस ड्राइवर की तलाश का रह है।