Logo
Suicide ON Karva Chauth: राजस्थान की राजधानी जयपुर में दुखद घटना हो गई। रविवार (20 अक्टूबर) की रात करवा चौथ पर पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया। दोनों की मौत के बाद परिवार में हड़कंप मच गया।

Suicide ON Karva Chauth: राजधानी जयपुर में दुखद घटना हो गई। करवा चौथ की रात को घर आने में देरी होने पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रविवार (20 अक्टूबर) को दोनों ने मौत को गले लगा लिया। पत्नी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर मौत को गले लगाया। पटरियों पर पत्नी के शव को टुकड़ों में देखकर घर लौटे पति ने फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों की मौत के बाद घर में हड़कंप मच गया। दर्दनाक घटना हरमाड़ा थाना क्षेत्र के नांगल सिरस गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, नांगल सिरस गांव हरमाड़ा निवासी घनश्याम बुनकर (38) पुत्र रामलाल और उसकी पत्नी मोनिका उर्फ मोना (35) अपने बेटे आयुष (13) और निक्की (8) के साथ रहते थे। घनश्याम बुनकर नेटवर्किंग मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता था। करवा चौथ की रात को पति-पत्नी बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। रविवार रात 12:30 बजे गुस्से में मोनिका घर से निकल गई। पीछा करते हुए घनश्याम भी घर से निकला। जयरामपुरा पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को आते देखकर मोनिका ने छलांग लगा ली। ट्रेन की टक्कर लगते ही मोनिका के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

भाई को मैसेज भेजकर लगाया फंदा 
रेलवे ट्रैक पर पत्नी के शव टुकड़ों में पड़ा देखकर घनश्याम बुनकर वापस घर लौट आया। घनश्याम ने अपने भाई को वॉट्सऐप मैसेज भेजकर लिखा- 'भाई मैं हार गया सॉरी। गणपत जी और घनश्याम खंडेलवाल से बात कर लेना, वो आपकी मदद करेंगे। मेरी आई-डी पर अब आपको काम करना है। मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई। मैसेज करने के बाद घर के कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर पति ने सुसाइड कर लिया। 

पुलिस मामले की कर रही जांच 
सूचना पर पुलिस पहुंची। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के झगड़े के दौरान दोनों बच्चे घर पर दूसरे कमरे में सो रहे थे। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि करवा चौथ की रात को घनश्याम घर पर लेट आया था। घर लेट आने की बात को लेकर उसकी मोनिका से कहासुनी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

5379487