Logo
Jaipur ITI Ragging: राजस्थान के जयपुर में रैगिंग के नाम पर दबंगई का मामला सामने आया है। ITI कॉलेज में दो सीनियर छात्रों ने जूनियर स्टूडेंट को चाकू दिखाकर जमकर पीटा। उसे मुर्गा भी बनाया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Jaipur ITI Ragging: राजस्थान के जयपुर में रैगिंग के नाम पर दबंगई का मामला सामने आया है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) में दो सीनियर छात्रों ने जूनियर स्टूडेंट को चाकू दिखाकर जमकर पीटा। उसे मुर्गा भी बनाया। पीटते-पीटते सीनियर ने जूनियर से कहा कि 'भाई साहब बोला कर। घटना बनीपार्क थाना क्षेत्र के ITI में 12 सितंबर की है। पीड़ित स्टूडेंट ने  बनिपार्क थाने में केस दर्ज कराया तो मामले का खुलासा हुआ। घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

जानें पूरा मामला 
बनीपार्क थाना पुलिस के मुताबिक, 23 साल के पीड़ित छात्र ने इसी महीने एडमिशन लिया। 2 सितंबर को छात्र का कॉलेज में पहला दिन था। पहले ही दिन सेकेंड ईयर के स्टूडेंट युवराज (मोटर व्हीकल) और पुष्पेंद्र (वेल्डर ट्रेड)  छात्र के पास आए और धक्का-मुक्की करने लगे। वहां मौजूद टीचर ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। 

दोनों जूनियर को पीटकर वीडियो भी बनाया 
12 सितंबर को पीड़ित स्टूडेंट का पुष्पेंद्र और युवराज से फिर सामना हो गया। दोनों ने पीड़ित को एक कमरे में बुलाया। इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। चाकू दिखाया और छात्र को मुर्गा बनाकर पीटा। सीनियर पीटते-पीटते  पीड़ित छात्र से बार-बार कह रहे हैं कि हमें भाई साहब बोला कर। पीड़ित छात्र हाथ जोड़कर छोड़ने की भी गुहार लगा रहा है। घटना का वीडियो भी सीनियर छात्रों ने बनाया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

परिजनों के साथ पुलिस से की शिकायत 
सीनियर छात्रों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित घर  पहुंचा और परिजनों को घटना के बारे में बताया। 12 सितंबर की शाम को परिजन थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। पिटाई से छात्र को गंभीर चोटें आई हैं। उसके चेहरे पर ब्लैक स्पॉट पड़ गए हैं। साथ ही उसके शरीर के अन्य पार्ट और सिर में भी चोट आई है। 

5379487