Logo
Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले में शनिवार, 3 अगस्त की रात भजन संध्या में डांस करते करते टीचर को कार्डियक अटैक आया और स्टेज पर ही मौत हो गई। वह राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल जुड़गांव में पदस्थ थे।

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में टीचर को भजन संध्या में डांस करते-करते हार्ट अटैक आ गया। वह जमीन पर गिरे और मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप किया, लेकिन बचा नहीं नहीं सके। भजन संध्या का यह कार्यक्रम बड़े भाई के रिटायरमेंट के उपलक्ष्य में आयोजित था, लेकिन शिक्षक की मौत के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। 

जालवाली बालाजी मंदिर में भजन संध्या
जोधपुर के मुडणों की ढाणी निवासी मन्नाराम जाखड़ (45) राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल जुड़गांव (जोधपुर) में शिक्षक थे। और उनके बड़े भाई मंगल जाखड़ जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील की भैंसलाना स्कूल में शिक्षक थे। मंगल मुंडोती की राजकीय स्कूल से रिटायर होने पर शुक्रवार को जालवाली बालाजी मंदिर में भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मन्नाराम जाखड़ भी शामिल हुए। 

घबराहट हुई तो बैठ गए 
भजन संध्या का कार्यक्रम रात 10 बजे शुरू हुआ, तब तक सब ठीक था। भक्तिमय माहौल में शिक्षक मन्ना राम खुद को रोक नहीं सके और सुमधुर भजनों पर डांस करने लगे। घबराहट हुई तो कुछ देर बाद वह बैठ गए, लेकिन रात 12 बजे इक दिन मर जाऊं ली कानूड़ा थ्हारी मुस्कान के मारे... भजन पर मन्ना राम फिर नाचने लगे, लेकिन 2 मिनट बाद ही अचानक मंच पर गिर पड़े। परिजन कुछ समझ पाते, उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। 

5379487