Jaisalmer Crime: जैसलमेर में दो बच्चों की मौत से सनसनी फैल गई। शनिवार(5 अक्टूबर) की रात 11 बजे लापता मासूमों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। वाटर टैंक से मिले शवों पर चोट के निशान हैं। परिवार ने किडनैप और हत्या की आशंका जताते हुए बच्चों की डेडबॉडी लेने से इनकार कर दिया है। रविवार(6 अक्टूबर) की सुबह परिजन मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ गए। परिजन का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद ही शव लेंगे। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर शांत कराया। घटना जैलसमेर के बबर मगरा इलाके की है। 

खेलते-खेलते दोनों बच्चे गायब 
बबर मगरा गांव में रहने वाला आदिल (6) और हसनेन (7) शनिवार शाम 4 बजे घर के बाहर खेल रहे थे। कुछ देर बाद दोनों गायब हो गए। काफी तलाश करने के बाद भी जब नहीं मिले तो पुलिस को सूचना दी गई।  पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो रात 11 बजे दोनों बच्चों के शव पड़ोस के एक खाली मकान के पानी के टैंक में मिले। एक बच्चे हसनेन के सिर पर चोट के निशान हैं। आदिल के गले पर ऐसे निशान हैं, जैसे उसका गला दबाया गया हो। 

पुलिस ने एरिया को किया सील
पुलिस ने शवों को जब्त कर जवाहिर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। रविवार सुबह 9 बजे दोनों बच्चों के मर्डर का शक जाहिर करते हुए परिजन मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ गए। आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद ही शव लेने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को शांत कराया। हादसे की जांच के लिए पुलिस ने आसपास के एरिया को सील कर दिया है। परिवार के साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

पोस्टमार्टम के बाद सही कारण पता चलेगा
जानकारी के मुताबिक, जिस पानी के टैंक में शव मिले हैं, उसका ढक्कन बंद था। टंकी में दो फीट पानी था। जबकि दोनों बच्चों की लंबाई 3 फीट से ज्यादा है? पुलिस हर पहलुओं की बारीकीसे जांच कर रही है। जैसलमेर एसपी सुधीर चौधरी का कहना है कि मामले की जांच के लिए स्टेशल टीम और डीएसटी को लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारण पता लग सकेंगे।