Logo
Rajasthan Crime: जालोर में अज्ञात बदमाशों ने देर रात करीब 2 बजे कांग्रेस नेता के घर में घुसकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Crime: जालोर में अज्ञात बदमाशों ने देर रात करीब 2 बजे कांग्रेस नेता के घर में घुसकर हत्या कर दी। इस दौरान नेता ने आवाज लगाई तो, मौके पर परिजन पहुंचे। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेस नेता की हत्या की सूचना पाकर मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाने से इनकार कर दिया। इस दौरान मॉर्च्युरी के बाहर शव रखकर धरने पर बैठ गए। हालांकि पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

3-4 की संख्या में रहे बदमाश
परिजनों ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे के आसपास करीब 3 से 4 की संख्या में बदमाश घर में घुसे। इसके बाद बदमाशों ने विजयराज देवासी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसकी वजह से गर्दन और सिर पर गहरी चोट आई। हमले के दौरान उन्होंने तेज आवाज में चीखा तो घर के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

फॉर्म हाउस में टीन सेड के नीचे सो रहे थे विजयराज देवासी
सायला थानाधिकारी रामेश्वर लाल ने बताया कि बावतरा गांव में देर रात अज्ञात बदमाशों ने विजयराज देवासी की हत्या कर दी। उनके छोटे भाई मगनाराम ने रिपोर्ट दी है जिसमें बताया कि विजयराज देर रात को अपने फार्म हाउस पर टीन शेड के नीचे सो रहे थे। इसी दौरान रात 2 बजे अज्ञात हमलावर घर के अंदर घुसकर कई वार किए, जिसमे उनकी जान चली गई। इसके बाद हमलावर फरार हो गए।

एसपी, डीएसपी मौके पर
परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठ गए। वहीं पोस्टमॉर्टम करवाने से भी मना कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर डीएसपी गौतम जैन भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी। एसपी ज्ञानचंद्र यादव भी मौके पर पहुंचे हैं। जो लगातार परिजनों को समझाइश दे रहे हैं।

5379487