Logo
Jhunjhunu Double Murder: राजस्थान के झुंझुनूं में में रिटायर्ड सूबेदार और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार 31 जुलाई को उनके शव मंड्रेला इलाके के बजावा गांव स्थित उनके घर में पड़े मिले हैं।

Jhunjhunu Double Murder: रिटायर्ड सूबेदार और पत्नी की गला रेतकर हत्या: खेत स्थित घर में पड़े मिले दोनों के शव, झुंझनू में डबल मर्डर से सनसनी राजस्थान के झुंझनू जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां रिटायर सूबेदार और उनकी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी गई। वह खेत में बने घर के बाहर चारपाई में सो रहे थे। झुंझुनूं में मंड्रेला इलाके के बजावा गांव में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस की टीमें FSL और डॉग स्क्वॉयड के साथ सबूत जुटा रही हैं। 

बजावा गांव निवासी महावीर सिंह (72) सेना में सूबेदार रहे हैं। मंगलवार की रात किसी ने उनकी हत्या कर दी। रिटायर्ड सूबेदार महावीर सिंह और उनकी पत्नी भानवती (68) के लहूलुहान शव बुधवार सुबह उनके खेत स्थित घर में पड़े मिले हैं। मंड्रेला और पिलानी थाने की पुलिस आसपास के इलाकों में छानबीन कर रही है।

चोरी और लूट की आशंका नहीं 
पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया घर में चोरी और लूट की वारदात नहीं हुई। दोनों के शव सरकारी अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया कि हत्या उस वक्त हुई है, जब वह घर के बाहर सो रहे थे। चारपाई पर खून बिखरा पड़े थे। 

CH Govt hbm ad
5379487