Kota Suicide Case: कोटा में लगातार सुसाइड की खबरें सामने आ रही हैं। गुरुवार को नीट की तैयारी कर रहे छात्र का फंदे से लटका शव मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनकी मौजूदगी में ही शव को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

राजस्थान के कोटा में हर वर्ष कई कोंचिंग छात्र आत्महत्या का शिकार होते हैं। गुरुवार को भी जवाहर नगर इलाके में रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगातार जान दे दी। मृतक छात्र की पहचान यूपी के मथुरा निवासी परशुराम के रूप में हुई है। जो एक सप्ताह पहले ही NEET की तैयारी करने कोटा आया था।

ये भी पढ़ें: कोटा में स्टूडेंट का फंदे से लटका मिला शरीर, JEE की कर रहा था तैयारी; बिहार का रहने वाला है छात्र

यूपी का रहने वाला है मृतक
जवाहर नगर पुलिस ने बताया कि परशुराम (21) जो यूपी के मथुरा का रहने वाला है। वह कोटा में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बुधवार की देर रात तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला, तो मकान मालिक अनूप कुमार ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर डीएसपी राजेश टेलर, थाना अधिकारी हरिनारायण शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर छात्र का शव फंदे से लटका मिला।

ये भी पढ़ें: कोटा में फंदे से लटका मिला बीटेक का छात्र, सुसाइड करने से पहले कहा- पापा मै जिंदगी से परेशान हो गया हूं

2024 में अब तक 14 छात्र कर चुके हैं सुसाइड
शव देखकर पुलिस की टीम ने एफएसएल की टीम मौके पर बुलाया गया। वहीं मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। मकान मालिक ने बताया कि शाम के समय परशुराम को आखिरी बार कपड़े सुखाते हुए देखा था। उसके बाद से वह बाहर नहीं निकला। बता दें, अब तक 2024 में 14 छात्रों ने सुसाइड किया है।