Road Accident: कोटपूतली बुधवार (23 अक्टूबर) को सुबह भीषण हादसा हो गया। अजमेर से दिल्ली राधास्वामी के सत्संग में शामिल होने जा रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रॉले से बस टकरा गई। बस ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 46 यात्री घायल हुए हैं। गंभीर स्थिति में 17 घायलों को जयपुर रेफर किया है। दर्दनाक एक्सीडेंट कोटपूतली में कंवरपुरा स्टैंड पर हुआ। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
कोटपूतली थाना पुलिस के मुताबिक, अजमेर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार बस कंवरपुरा स्टैंड के पास आगे चल रहे ट्रॉले से टकरा गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। ड्राइवर ट्रॉला लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। जगह-जगह नाकाबंदी करवाई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। एक्सीडेंट में अलवर निवासी माया, ब्यावर निवासी सुनीता साहू और बस के ड्राइवर जयपुर निवासी विशाल शर्मा शामिल की मौत हो गई। 

इतने घायलों को देखकर अस्पताल में मची अफरा-तफरी
जानकारी के मुताबिक, अजमेर से चार बसें एक साथ सत्संग में शामिल होने निकली थीं। एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद बीडीएम हॉस्पिटल में एक साथ बड़ी संख्या में घायलों के पहुंचने पर अफरा-तफरी मच गई। डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने तुरंत घायलों का इलाज शुरू किया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर, एडीएम, एसपी समेत पुलिस-प्रशासन के अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे।  घायलों का हाल-चाल जाना और बेहतर इलाज की व्यवस्था करवाई। घायलों में अजमेर के अलावा ब्यावर, भीलवाड़ा के लोग भी शामिल हैं।