Logo
Udaipur Panther Attack: राजस्थान के उदयपुर में शुक्रवार (20 सितंबर) शाम तेंदुए ने खेत में काम कर रही महिला को जंगल उठा ले गया। गोगुंदा में हुई इस घटना के बाद महिला का शव झाड़ियों के बीच पड़ा मिला। तेंदुए ने 2 दिन में 3 लोगों का शिकार किया है।

Udaipur Panther Attack: राजस्थान के उदयपुर जिले में तेंदुए का आतंक है। दो दिन में आदमखोर तेंदुए के हमले से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को भी खेत में काम कर रही एक महिला पर उसने हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना ग्राम पंचायत छाली के उमरिया गांव की है। तेंदुए के हमले की तीनों घटनाएं 5 किमी के दायरे में हुई हैं। 

पुलिस ने बताया, शुक्रवार शाम तेंदुए ने खेत में काम कर रही हमेरी भील (50) पर हमला कर दिया। महिला ने गुहार लगाई तो आसपास खेतों में काम कर रहे लोग डंडे और कुल्हाड़ी लेकर दौड़े, लेकिन तेंदुआ हमेरी को जंगल उठा ले गया। काफी खोजबीन के बाद झाड़ियों के बीच हमेरी का शव पड़ा मिला।  

यह भी पढ़ें: उदयपुर में लेपर्ड ने नाबालिग बच्ची पर किया हमला: मौत, 4 किमी दूर जंगल में मिला शव; ग्रामीणों में दहशत

गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर चक्काजाम 
उदयपुर में गुरुवार को भी तेंदुए के हमले से दो लोगों की मौत हुई थी। लगातार घटनाओं से ग्रामीण आक्रोशित हैं। शुक्रवार को मुआवजे की मांग को लेकर उन्होंने गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन से इस मार्ग पर घंटों आवागमन ठप रहा। पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर चक्काजाम समाप्त कराया। 

यह भी पढ़ें: Leopard Attack: उदयपुर में लेपर्ड ने महिला पर किया हमला, सिर धड़ से अलग, ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

जोधपुर और राजसमंद से बुलाईं बचाव टीमें
उदयपुर कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कहा, बचाव टीमें तैनात की गईं हैं। जो तेंदुए को बेहोश कर पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। जिला वन अधिकारी अजय चित्तौड़ा ने कहा, उदयपुर के अलावा जोधपुर और राजसमंद से भी बचाव टीमें बुलाई गई हैं। 

5379487