Logo
Rajasthan News: भीलवाड़ा में बिजली के पोल पर चढ़े एक लाइनमैन की करंट से मौत हो गई। इस दौरान वह लाइन के चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

Rajasthan News: भीलवाड़ा में बिजली के पोल पर चढ़े एक लाइनमैन की करंट से मौत हो गई। लाइनमैन बिजली के पोल पर लाइन को ठीक करने के लिए चढ़ा था। इसी दौरान बिजली सप्लाई में करंट चालू हो गया। जिसमें वह लाइन के चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह मामला भीलवाड़ा के प्रतापनगर इलाके का मंगलवार सुबह 11 बजे का है। ठेकाकर्मी लाइनमैन सौरभ पटेल (22) मध्य प्रदेश के सागर जिले का रहने वाला है। वह भीलवाड़ा में बिजली विभाग में ठेके के अंदर लाइनमैन था। युवक को करंट लगने पर उसका एक पैर कटकर जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान वह करीब आधे घंटे तक तारों पर लटका रहा। बाद में क्रेन की मदद से उसे नीचे उतारा गया। करंट लगने के बाद तारों में आग लग गई, जिसकी वजह से युवक का पैर जलने लगा और पैर तार से कटकर अलग हो गया।

प्राइवेट कर्मचारी था लाइनमैन सौरभ
ASI चिराग अली कायमखानी ने बताया कि मंगलवार को सौरभ बापूनगर इलाके की हेमू कॉलोनी पार्क के पास एक युवक सौरभ पटेल ट्रैक्टर क्रेन पर चढ़कर बिजली लाइन पर काम कर रहा था। लेकिन इसी दौरान अज्ञात कारणवश बिजली सप्लाई चालू हो गई। जिसमें सौरभ की पोल और लाइन से चिपकने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल भिजवाया गया है।

मौके पर भारी भीड़ जुटी
घटना की सूचना पाकर मौके पर प्रतापनगर पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारियों की टीम पहुंची। इस दौरान मौकै पर लोगों की काफी भीड़ भी जुट गई। हालांकि हादसे का पता चलते ही कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई बंद कर दी। लेकिन तब तक सौरभ की जान जा चुकी थी।

4 दिन पहले ही आया था सौरभ
सौरभ 4 दिन पहले ही मध्यप्रदेश के सागर जिले से भीलवाड़ा आया था और वह परिचित के पास ठहरा था। उसका परिवार सागर में ही रहता है। ठेकेदार ने एक कर्मचारी को भी सौरभ के गांव भेजा है। जानकारी के अनुसार परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

5379487