Logo
Rajasthan News: कोटा में कोचिंग के बाथरूम में कैमरा लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मोबाइल में अश्लील वीडियो भी मिले हैं।

Rajasthan News: कोटा में कोचिंग के बाथरूम में कैमरा लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सफाईकर्मी विकास पंवार ने कोचिंग सेंटर के बाथरूम में मोबाइल छिपाकर रखा हुआ था। जिसकी सूचना छात्राओं ने परिजनों को दी। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला कोटा जिले के कैथूनीपोल थाना क्षेत्र का है। जहां कोचिंग संस्थान के सफाईकर्मी पर वाथरूम में कैमरा लगाने का छात्राओं ने आरोप लगाया है। छात्रों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने कोचिंग संचालक और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: लड़की की सिंदूर से मांग भरी, सेल्फी लेकर स्टेटस में लगाया, कुछ देर बाद दोनों का फंदे से लटका मिला शव

साफ-सफाई के दौरान रखता था मोबाइल
कैथूनीपोल थाना सीआई के अनुसार सफाईकर्मी विकास पंवार ने कोचिंग के वाथरूम में कैमरा, वीडियो बनाने के लिए छिपाकर लगाया था। आरोपी करीब 2 सालों से कोचिंग की साफ-सफाई का काम करता था। साफ-सफाई के दौरान ही वह मोबाइल कैमरा छिपाकर लगा देता था।

ये भी पढ़ें: कॉन्स्टेबल ने बस ड्राइवर को मारा थप्पड़: लोगों ने किया हंगामा, महिला एएसआई ने मामले को शांत कराया

पुलिस को मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो
हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर जांच की तो मोबाइल में कई अश्लील वीडियो भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगी है कि यह काम कब से किया जा रहा है। कहीं और वीडियो तो नहीं बनाए गए हैं। इसकी जानकारी पूछताछ के बाद ही क्लियर हो पाएगी।

5379487