Rajasthan Crime News: बालोतरा जिले में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश ने दुकान के अंदर घुसकर किराना व्यापारी की हत्या कर सनसनी फैला दी। बदमाश ने व्यापारी के गर्दन, सिर समेत कई जगहों पर कुल्हाड़ी से हमला किया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार पादरू में किराना व्यापारी पुष्बलाल जैन (60) की निखिल किराना स्टोर्स दुकान पर एक बदमाश लाल कलर की स्प्लेंडर प्लस बाइक से मुंह बांधकर घुस गया। इस दौरान पुष्बलाल कुर्सी पर बैठा रहा। लेकिन आरोपी ने दुकान के अंदर घुसते ही उस पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: जयपुर में महिला की पिटाई: लात-घूंसों से मारपीट करते हुए घसीटते ले गए ससुराल वाले, 9 लोग गिरफ्तार

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
इस दौरान उनके गर्दन और सिर समेत कई जगहों पर काफी चोट आई। इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से व्यापारी को पादरू के CHC हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शांति व्यवस्था बनाने की अपील
मामले को लेकर DSP नीरज शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना की जानकारी पाकर काफी संख्या में व्यापारी वर्ग एकत्रित हो गए। जिनसे शांति व्यवस्था की अपील करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। फिलहाल शांति व्यवस्था बनी हुई है। इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।