Nagaur Crime News: नागौर में पति और सास को खरी-खोटी सुनाई तो शख्स ने अपनी पत्नी को खौफनाक सजा दी। पति ने पत्नी को पहले पीटा और फिर बाइक से बांधकर घसीटा। महिला चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन बेरहम पति ने उसकी एक नहीं सुनी। एक महीने पहले नागौर के नाहरसिंहपुरा में हुई घटना का वीडियो 12 अगस्त को सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पांचौड़ी थाना पुलिस के मुताबिक, वीडियो सामने आने के बाद सोमवार दोपहर नाहरसिंहपुरा गांव के रहने वाले प्रेमाराम मेघवाल (28) को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अपनी ननद शारदा के साथ जैसलमेर के मोहनगढ़ में है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

छह माह पहले हुई थी शादी 
जानकारी के अनुसार, प्रेमाराम की शादी 6 महीने पहले उसके घरवालों ने 2 लाख रुपए देकर पंजाब निवासी सुमित्रा (25) से कराई थी। सुमित्रा के पिता की मौत हो चुकी है। प्रेमाराम की बहन शारदा, मामा और मौसी ने सुमित्रा की मां को 2 लाख रुपए दिए थे। इसके बाद शादी कर प्रेमाराम सुमित्रा को नाहरसिंहपुरा ले आया था। 

गांव के किसी व्यक्ति ने शेयर किया वीडियो
प्रेमाराम पत्नी सुमित्रा को किसी से बात नहीं करने देता था। प्रेमाराम शराब का आदी था। प्रेमाराम को शक था कि पत्नी खरीदकर लाने के कारण पड़ोसी उसे बहका देंगे। एक माह पहले पाबंदियां लगाने की बात पर सुमित्रा की पति और सास से ‎‎नोक-झोंक हो गई। सुमित्रा ने खरी-खोटी सुना दी। इससे नाराज प्रेमाराम ने ‎‎शराब पीकर पहले पत्नी को बुरी तरह पीटा और बाइक के पीछे बांधकर ‎‎घसीटा। गांव के लोगों ने घटना का वीडियो बनाया। गांव के किसी व्यक्ति ने अब वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो मामला पुलिस तक पहुंचा।