Logo
Rajasthan News: नीमराणा के होटल हाइवे किंग में बदमाशों ने 5 करोड़ रुपए की फिरौती की पर्ची थमाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद इलाके में भय का माहौल बन गया।

Rajasthan News: नीमराणा के एक होटल में बदमाशों ने रविवार की सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह घटना होटल हाईवे किंग की है। जहां रविवार की सुबह करीब छह कुछ बदमाश होटल के अंदर आए और फिरौती की पर्ची थमाकर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाश बाइक में सवार होकर आधुनिक हथियार के साथ होटल पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने वहां के कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया। 

ये भी पढे़ं: नागौर में रिटायर्ड फौजी ने बरसाई गोलियां: भाई-भाभी और भतीजी को मारी गोली, पुलिसकर्मियों पर भी की फायरिंग

फिरौती की पर्ची थमाकर की फायरिंग
होटल के कर्मचारियों को धमकाते हुए बदमाशों ने फिरौती की एक पर्ची थमाई। जिसमें 5 करोड़ रुपए देने की बात लिखी थी। इसके बाद फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस घटना को कौशल गैंग की ओर से वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इस दौरान बदमाशों ने होटल के अंदर करीब 20 राउंड से अधिक फायरिंग की। 

वारदात के बाद बदमाश फरार
गोली चलाने के बाद बदमाश बाइक लेकर होटल से फरार हो गए। जिसके बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। हालांकि इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। सूचना पाकर पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए आसपास के सभी मार्गों पर चेकिंग शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं: हिस्ट्रीशीटर गुड्डू के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर की कार्रवाई, कई थानों में दर्ज हैं 44 मामले

कई ठिकानों पर मारे जा रहे छापे
पुलिस के अनुसार इस घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी अपील की है, कि किसी भी प्रकार की जानकारी होने पर पुलिस को सूचित करें। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

5379487