Ajmer Sharif: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पेश की गई पवित्र चादर को लेकर प्रतिनिधिमंडल के सदस्य शनिवार शाम राजस्थान के अजमेर शरीफ पहुंचे। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर अजमेर शरीफ की दरगाह पर अर्पित किया। हजारों की संख्या में अुनयायी भी मौजूद रहे। भव्य जलसे के साथ चादर ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अर्पित की गई।

ख्वाजा गरीब नवाज का 812वां उर्स दुनियाभर से अदीकत के साथ मनाया जाता है। इस दिन देश विदेश से जायरीन गरीब नवाज की दरगाह पर अपनी अपनी हाजरी देने के लिए पहुंचते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गरीब नवाज की दरगाह में अपनी ओर से चादर पेश की। इस चादर को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी अजमेर लेकर पहुंचे थे। 
मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद अजमेर शरीफ के लिए चादर पेश करते प्रधानमंत्री मोदी।
प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन पहले मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल को चादर भेंट की थी। जिसे शनिवार को ख्वाजा गरीब नवाज का 812वें उर्स पर अजमेर शरीफ में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चढ़ाया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर बताया, मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात कर मैंने पवित्र चादर पेश की है। इसे ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स के दौरान मशहूर अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ाया जाएगा। इस दौरान अल्पसंख्यक कार्यमंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली हज कमेटी अध्यक्ष कौसर जहां, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी और उप्र विधान परिषद के सदस्य तारिक मंसूर मौजूद थे।