Logo
Fake DSP to impress GF: राजस्थान के झुंझुनूं में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने युवक फर्जी DSP बन गया। थ्री स्टार वर्दी पर अपने नाम की नेमप्लेट लगाई। बाइक पर भी पुलिस का स्टिकर चिपकाया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Fake DSP to impress GF: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने युवक ने बड़ा कांड कर दिया। युवक ने थ्री स्टार वर्दी पहनकर अपने नाम की नेमप्लेट लगाई। बाइक पर पुलिस का स्टिकर चिपकाया। फर्जी डीएसपी बनकर घूम रहे युवक को पुलिस ने मंगलवार रात धर दबोचा। हैरान करने वाला मामला राजस्थान के झुंझुनूं के कोतवाली थाना इलाके का है। पुलिस ने मोटर साइकिल और वर्दी जब्त कर ली गई। 

जानें पूरा मामला 
झुंझुनूं के बाकरा गांव निवासी निशांत मील (24) पुत्र राजेंद्र मील पुलिस की वर्दी में डीएसपी बनकर घूम रहा था। बिना नंबर की बाइक पर पुलिस का स्टिकर लगा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली थाना पुलिस पहुंची। पुलिस की गाड़ी देखकर आरोपी भागने लगा। पुलिस ने पीछाकर उसे पकड़ा लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गर्लफ्रेंड पर इंप्रेशन जमाने के लिए पुलिस की वर्दी में डीएसपी बनकर घूम रहा था। 

गाड़ी के कागज भी नहीं थे
पुलिस ने जांच पड़ताल की तो आरोपी के पास न तो बिना नंबर की बाइक के कागजात मिले और न ही उसने कोई आईकार्ड दिखाया। पुलिस ने आरोपी को कोतवाली थाने ले गई और पूछताछ के बाद फर्जी डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाइक और वर्दी जब्त कर ली है। निशांत ग्रेजुएट है। गांव में रहकर कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा है। वह बेरोजगार है। पिता राजेंद्र मील किसान हैं।

जूते देखकर पुलिस को हुआ शक 
पुलिस ने बताया कि निशांत पुलिस के नियम नहीं जानने की वजह से पकड़ा गया। उसने काले रंग के जूते पहन रखे थे। जबकि अधिकारी लेवल के जूते लाल कलर के होते हैं। उसने वर्दी पर आरपीएस की जगह राजस्थान पुलिस लिख रखा था। वर्दी पर थ्री स्टार लगा रखा था। डीएसपी की वर्दी पर सिर्फ आरपीएस लिखा होता है। बाइक पर भी पुलिस का स्टिकर लगाया था। इसी वजह से पुलिस को उस पर शक हुआ।

5379487