Logo
Rajasthan Road Accident: राजस्थान के अजमेर में दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक से ड्यूटी जा रहे पुलिसकर्मी को कार ने टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी 10 फीट उछलकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। रातभर गड्ढे में तड़पते रहे। सुबह पुलिसकर्मी का शव मिला।

Rajasthan Road Accident: बाइक से ड्यूटी जा रहे पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद पुलिसकर्मी 10 फीट तक उछले और सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। रातभर गड्‌ढे में तड़प-तड़पकर पुलिसकर्मी के प्राण निकल गए। सुबह वहां से गुजरने वाली गाड़ियों के ड्राइवर ने देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और जवान के शव को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल (किशनगढ़) की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। हादसा अजमेर के किशनगढ़ स्थित बांदरसिंदरी इलाके के पास हुआ।  

चौकी से पांच किमी पहले हुआ एक्सीडेंट 
जानकारी के मुताबिक, अमरचंद सेवदा (36) पुत्र स्व. श्योराम जाट बाइक से हरमाड़ा चौकी (बांदरसिंदरी थाना) ​​​​पर ड्यूटी करने के लिए निकले थे। अजमेर पुलिस लाइन से चौकी की दूरी 40 किलोमीटर है। चौकी से 5.5 किलोमीटर पहले भोजियावास गांव के पास रात 11 बजे अमरचंद को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में अमरचंद बाइक समेत गड्‌ढे में गिरा। अंधेरा होने के कारण बाइक या अमरचंद वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को नजर नहीं आए। रातभर अमरचंद गड्‌ढे में तड़पते रहे। सुबह अमरचंद मृत हालत में मिले। अमरचंद अगर समय पर हॉस्पिटल पहुंच जाते तो शायद उनकी जान बच जाती। 

गहलोता गांव के रहने वाले थे अमरचंद 
पुलिस के मुताबिक, अमरचंद जयपुर ग्रामीण के नरैना थाना क्षेत्र के गहलोता गांव के रहने वाले थे। कुछ समय पहले तक वह सेवदा (बांदरसिंदरी थाने) में तैनात थे। उन्हें किसी कारण से पुलिस लाइन (अजमेर) भेज दिया था। हरमाड़ा चौकी (बांदरसिंदरी थाना) में उन्हें दोबारा पोस्टिंग दी गई थी। उधर, पुलिस सड़क किनारे लगे सीसीटीवी के फुटेज देख रही है। बता दें कि घटना की सूचना परिजनों को दी गई। उनकी रिपोर्ट के आधार पर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है। 

5379487