Logo
कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी बुधवार को मांडवा क्षेत्र के नयावास गौर कुंडा माताजी मंदिर में सभा करने वाले थे। इससे पहले ही आरोपी ने उनके वाट्सएप पर मैसेज कर कार्यक्रम में न पहुंचने की धमकी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

जयपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को हत्या की धमकी मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। मंत्री की हत्या का मैसेज एक वाट्सएप ग्रुप में वायरल हुआ था। लिहाजा, पुलिस ने ग्रुप मेम्बर्स से भी पूछताछ कर रही है।

गोरकुंडा न आने दी हिदायत
बाबूलाल खराड़ी राजस्थान की झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र से चार बार के विधायक हैं। पहली बार उन्हें मंत्री बनाया गया है। बुधवार को वह झाड़ोल मांडवा क्षेत्र के कुकावास झेड के दौरे पर थे। शाम को नयावास के गौर कुंडा माताजी मंदिर सभा में शामिल होना था। तभी उनके व्हाट्सएप पर एक टेक्स्ट मैसेज आया। इसमें मंत्री खराड़ी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में मंत्री खराड़ी को गोरकुंडा न आने की दी हिदायत दी गई थी। मंत्री ने कोटड़ा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एक अपचारी को हिरासत में लिया है।

आरोपी ने मानी गलती
राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को हत्या की धमकी देने वाले आरोपी को उदयपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है। SHO अशोक सिंह ने बताया, व्हाट्सएप ग्रुप में राज्यमंत्री बाबूलाल खराड़ी के खिलाफ धमकी भरे संदेश प्रसारित किए जा रहे थे। साइबर सेल की मदद से लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गलती स्वीकारी है। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है। 

पूछा था-मरना है या जिंदा रहना है
आरोपी ने व्हाट्सएप कर मंत्री बाबूलाल खराड़ी को धमकाया था कि गोलकुंडा माताजी पहुंचने से पहले दो बार सोच लें। मरना है या जिंदा रहना है। मैसेज भेजने वाले ने कहा, मंत्री खराड़ी ने आज तक लोगों के बारे में नहीं सोचा है। अकेले ही मौज कर रहा है। हमारे हाथ लग गया तो मर जाएगा।

5379487