Rajasthan Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग से तीन दिन पहले जनता के नाम एक पत्र लिखा है। पीएम मोदी ने अपने पत्र में राजस्थान की पुण्य भूमि को प्रणाम करते हुए यहां जन्मे वीरों और वीरांगनाओं को नमन किया है। पीएम मोदी ने पत्र में गहलोत सरकार के पांच साल के कार्यकाल की कमियों को भी गिनाया है।

पीएम ने पत्र में लिखा कि प्रदेश में पिछले 5 सालों में कांग्रेस सरकार की सत्ता थी, लेकिन विकास के नाम पर लाचार कानून व्यवस्था, महिलाओं के खिलाफ बेकाबू अपराध, निरंकुश प्रशासन और हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार ही देखने को मिला। कांग्रेस ने प्रदेश को अपराध के मामले में नंबर एक राज्य बना दिया है। ऐसा लगता है जैसे कांग्रेस ने इन पांच सालों में राजस्थान से किसी पुरानी दुश्मनी का बदला लिया है।  

वहीं, बीजेपी ने हमेशा से राज्य के विकास और समृद्धि के बारे में सोचा है। हमारा विजन प्रयास, प्रतिष्ठा और प्रगति के रास्ते का है। राजस्थान में आने वाली भाजपा सरकार डबल इंजन सरकार के रूप में काम करेगी। तेज विकास, गरीबों का सम्मान और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति इस डबल इंजन सरकार के लिए सुशासन का मूल मंत्र होगा।

उन्होंने लिखा कि पिछले 9 वर्षों में केंद्र की बीजेपी सरकार ने राज्य की महिलाओं के लिए मुफ्त गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन, घरेलू शौचालय आदि का निर्माण किया है। राजस्थान में लोगों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई। आवास योजना से सभी के सिर पर पक्की छत का सपना भी साकार हो रहा है। किसान भाइयों को खेती के छोटे-बड़े खर्चों में मदद के लिए सम्मान राशि उनके खातों में जमा की जा रही है। आयुष्मान भारत योजना और जन औषधि केंद्र गरीबों के लिए बहुत बड़ा सहारा बने हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि राजस्थान में अगले कुछ दिनों में वोटिंग होने वाली है। ऐसे समय में जब आप सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं, तो मैंने सोचा कि मैं आपके साथ अपने विचार साझा करूं और बीजेपी के लिए आपका आशीर्वाद मांगू।