जयपुर। नेशनल हाईवे-162 पर टायर फटने से कार बेकाबू होकर ट्रक की चपेट में आ गई। टक्कर के बाद कार पलट गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। तीन घायल हैं। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। घायलों को सुमेरपुर हॉस्पिटल भर्ती करवाया है। हादसा शाम 5 बजे पाली के सुमेरपुर से 2 किलोमीटर दूर नेतरा गांव में हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया।

हादसे में इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, ट्रक की रफ्तार तेज थी। जिससे कार टकरा कर पलट गई। हादसे में पाली के कोसेलाव (तखतगढ़) निवासी कंचन (20) पुत्री प्रभुराम मेघवाल, अरुणा (23) पुत्री प्रभुराम मेघवाल, गुड़िया गांव निवासी मोहनलाल (24) पुत्र नारायणलाल मेघवाल और पावा गांव निवासी महेंद्र (25) पुत्र मेघाराम मेघवाल की मौत हो गई। हादसे में कोसेलाव निवासी प्रतिज्ञा (8) पुत्री प्रभुराम मेघवाल, प्रकाश (15) पुत्र प्रभुराम मेघवाल और हितेश (18) पुत्र मांगीलाल घायल हो गए। घायलों का इलाज चल रहा है।

रिवर फ्रंट घूमने गए थे
जानकारी के मुताबिक, कार सवार कोसेलाव से शिवगंज के रिवर फ्रंट घूमने गए थे। वहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कार का टायर फटने के कारण हादसा हुआ था।  ट्रक की रफ्तार तेज थी। जिससे कार टकरा कर पलट गई। 

यूपी के रामपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत 
उत्तरप्रदेश के रामपुर में सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हैदराबाद जाने के लिए एक दोस्त अपने 2 दोस्तों को बाइक से बस स्टैंड छोड़ने जा रहा था, तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसा मुरादाबाद बाजपुर मार्ग पर ग्राम पंचायत सरकथल के पास हुआ। हादसे में साजिद और आसिफ और अतुल की मौत हो गई।