Logo
SIROHI ROAD ACCIDENT: राजस्थान के सिरोही जिले में रविवार (15 सितंबर) रात भीषण हादसा हो गया। पिंडवाड़ा क्षेत्र में ट्रक-जीप की टक्कर में 8 श्रमिकों की मौत हो गई। जबकि, 18 लोग घायल हैं। यह लोग रोजगार के सिलसिल में उदयपुर से पाली जा रहे थे।

SIROHI ROAD ACCIDENT: राजस्थान के सिरोही जिले में रविवार रात भीषण हादसा हो गया। सिरोही के पिंडवाड़ा क्षेत्र में ट्रक और जीप की टक्कर से 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 18 लोग घायल हो गए। घायलों को समीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

एसपी अनिल बेनिवाल ने बताया, दुर्घटनाग्रस्त सभी लोग उदयपुर के आदिवासी इलाके से हैं। यह लोग मजदूरी करने के लिए पाली जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

सिरोही के एसपी अनिल कुमार ने बताया, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया। एसपी के मुताबिक, हादसे के वक्त जीप गलत दिशा में दौड़ रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिट एंड रन केस: भोपाल में चाय पीकर लौट रहे दोस्तों को कार ने मारी टक्कर, 20 मीटर तक घसीटने के बाद मौत 

5 पुरुष, 2 महिलाएं और एक बच्चे की मौत 
पिंडवाड़ा पुलिस के मुताबिक, जीप ओवरलोड थी। ट्रक की टक्कर से जीप सवार पांच पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चे की मौत हुई है। सभी मृतक और घायल उदयपुर जिले के गोगुंडा और झाडोल गांव के निवासी बताए गए। 

यह भी पढ़ें: हिट एंड रन केस : इंदौर में रॉन्ग साइड पर BMW ने मारी टक्कर, 15 फीट उछलने के बाद 2 युवतियों की मौत

हादसे के बाद जीप में फंस गए थे घायल 
हादसे के बाद जीप पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। उसमें सवार श्रमिक गाड़ी में ही फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बुरी तरह से फंसे इन लोगों को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला और इलाज के लिए राजकीय अस्पताल भेजा, जहां कुछ की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

5379487