Sriganganagar Road Accident: श्रीगंगानगर में बुधवार रात 2 बजे भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने जागरण सुनकर लौट रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बिजयनगर में सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाईवे पर हुए एक्सीडेंट में 3 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। 3 ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।  हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। 

इसे भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में छात्रों से भरी गाड़ी खाई में गिरी: 11 घायल, कोटा-भीलवाड़ा हाईवे पर हुआ हादसा

हादसे में इनकी दर्दनाक मौत 
जानकारी के मुताबिक, हनुमानगढ़ के रावतसर थाना क्षेत्र के पल्लू निवासी ताराचंद (20), सूरतगढ़ निवासी मनीष उर्फ रमेश (24), बख्तावरपुरा निवासी सुनील कुमार (20) की मौके पर मौत हो गई। बख्तावरपुरा के चोहिलांवाली निवासी राहुल (20), दो एसपीएम के शुभकरण (19) और बलराम उर्फ भालराम (20) ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट के बाद से कार ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त 
हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और हादसे की जांच शुरू की। हादसे इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। ड्राइवर को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस कार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।