Rajasthan Suicide Case: राजस्थान के अजमेर में एक सीआरपीएफ जीसीए 2 के कॉन्स्टेबल ने रविवार की रात सुसाइड कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर जेएलएन हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है। जानकारी के मुताबिक जवान असम का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

बता दें, सोमवार की सुबह एक सीआरपीएफ के जवान का अपने कमरे में फंदे से लटका शव मिला। जिसकी सूचना जवान के साथियों ने अपने ग्रुप के अधिकारियों को दी। अधिकारियों ने तुरंत गंज थाना पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। 

असम का रहने वाला है मृतक जवान
गंज थाना प्रभारी ने बताया कि कॉन्स्टेबल अमरजीत सिंह मणिपुर के असम का रहने वाला है। जो फॉयसागर रोड स्थित सीआरपीएफ ग्रुप 2 में तैनात था। उसने रविवार की रात को कमरे में ही फंदे में झूलकर जान दे दी। परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई थी, जिसके बाद परिजन अजमेर पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम कराकर उनकों सौंपा गया है। 

5 साल से अजमेर में था पदस्थ
जानकारी के मुताबिक मृतक जवान अजमेर में 5 साल से पदस्थ रहा। उसने किस वजह से आत्महत्या जैसा कदम उठाया, इसकी जांच पुलिस की टीम करने में जुटी है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट  भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस सुसाइड की वजहों को लेकर जांच कर रही है।

परिजन शव लेकर घर के लिए रवाना
पुलिस की सूचना पर परिजन अजमेर पहुंचे हैं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ ही समय बाद परिजन मृतक जवान के शव को लेकर असम के लिए रवाना होंगे। जिसका अंतिम संस्कार भी वहीं किया जाएगा।