Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर के सिविल लाइंस थाने में रविवार देर शाम जज ने LDC युवती पर हनी ट्रैप का मामला दर्ज कराया है। जज ने युवती पर आरोप लगाया है कि जबरन फिजिकल रिलेशन बनाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। जज ने युवती पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह मामला अजमेर का है, जहां एक 30 वर्षीय जज को युवती ने हनीट्रैप में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद जज ने अजमेर के सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने युवती पर कई आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जज ने शिकायत में बताया
जज ने रिपोर्ट में बताया, एक युवती ने मेरे साथ जबरन फिजिकल रिलेशन बनाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उसके बाद से लगातार आए दिन ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करने लगी। इतना ही नहीं धीरे-धीरे कुछ दिनों बाद युवती शादी का दबाव बनाने लगी और उसके बाद करीब 50 लाख रुपए के फ्लैट की मांग की।

पुलिस जांच में जुटी
जज ने यह भी आरोप लगाया कि युवती ने अपने भाई को RPSC के एग्जाम में पास कराने का दबाव भी बना रही थी। मना करने पर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देती थी। जिसके बाद से जज ने परेशान होकर रविवार की देर शाम सिविल लाइंस थाने आकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ऐसे हुई थी शुरुआत
जज ने बताया कि वहअजमेर में तैनात हैं और युवती गंगानगर जिले में LDC है। 2019 में RJS की तैयारी कर रहे थे इसी दौरान एक युवती का फोन से उनका संपर्क हुआ। युवती ने खुद को भी RJS एस्पायरेंट बताकर नोट्स लेने के बहाने रूम पर आ गई। इस दौरान वह फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाते हुए कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी शोर मचाकर सबको बता दूंगी। इसके बाद युवती ने फिजिकल रिलेशन बनाकर कई आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज ले लिए और उसके बाद से ब्लैकमेल करने लगी।