Logo
Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा हो गया। खेत में खाद डालते वक्त 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग भड़क गई। आग लगते ही टायर में ब्लास्ट हुआ। ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई।

Bhilwara News: खेत में खाद डालते वक्त 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग भड़क गई। आग लगते ही ट्रैक्टर के टायर में ब्लास्ट हुआ। ट्रैक्टर सेकेंडों में आग की लपटों में घिर गया। ड्राइवर को सीट से उठने का मौका नहीं मिला और वह सीट पर ही जिंदा जल गया। दर्दनाक हादसा भीलवाड़ा के जहाजपुर थाना इलाके के गांव बिलोठा की है। ड्राइवर की मौत से गांव में सनसनी फैल गई। 

ट्रॉली ऊंची करने पर हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, देवराज (16) पुत्र नंदलाल गुर्जर सोमवार सुबह बिलोठा गांव में खेत में गोबर की खाद डालने गया था। खेत के 15 से 20 फीट की ऊंचाई से 11 केवी बिजली लाइन गुजर रही है। हाइड्रोलिक सिस्टम से ट्रॉली ऊंची करने पर ट्रॉली का हिस्सा तार की चपेट में आ गया। इसके बाद पूरे ट्रैक्टर में करंट दौड़ गया। ट्रैक्टर के पहिए ब्लास्ट हो गए और इंजन में भड़क गई। 

लोग दौड़े लेकिन नहीं बुझा पाए आग 
पड़ोस के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर आए लेकिन करंट के कारण आग बुझाने की कोशिश नहीं कर पाए। एक व्यक्ति ने फायर बिग्रेड और जहाजपुर पुलिस को फोन करने बाद परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। बिजली सप्लाई करवाई और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक देवराज की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को जहाजपुर हॉस्पिटल पहुंचाया।  

5379487