Dausa Road Accident: मां का अंतिम संस्कार करने जा रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अचानक सांड के आने से बेकाबू होकर कार डिवाइडर से टकरा गई। कार से बाहर निकलते ही पति-पत्नी समेत तीन लोगों को पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई। 7 लोग घायल हैं। एक्सीडेंट इतना भयानक हुआ कि शव के टुकड़े चारों तरफ बिखर गए। हादसा रविवार सुबह 5 बजे राजस्थान के बांदीकुई (दौसा) थाना क्षेत्र के ऊंनबड़ा गांव के पास हुआ। सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे में इनकी हुई मौत
अहमदाबाद के रहने वाले हंसमुख (32) पुत्र कांतिलाल की मां का हरिद्वार में निधन हो गया था। हंसमुख अपनी पत्नी सीमा (30), बेटी और दूसरे रिश्तेदारों के साथ उनका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। बांदीकुई थाना क्षेत्र के ऊंनबड़ा गांव के हाईवे पर सांड के आने से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। पीछे से आए ट्रक ने हंसमुख, उनकी पत्नी और चाचा मोहनलाल (55) को कुचल दिया। तीनों की मौत हो गई।

इनका अस्पताल में चल रहा इलाज 
कार में सवार हंसमुख की बहन नीता (32), नीलम (26), ड्राइवर दिनेश (30) गंभीर घायल हुए हैं। मामा कीरट भाई, नीता की बेटी सादिया (3) और हंसमुख के बेटे निवाल (2) को हल्की चोट आई है। सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

एक का सिर कटकर अलग 
पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट इतना भीषण था कि एक बॉडी का सिर कटकर अलग हो गया। डिवाइडर से टकराई कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया है। पुलिसकर्मियों ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। दौसा के हॉस्पिटल में घायलों का इलाज किया जा रहा है। दोनों बच्चों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।