Logo
राजस्थान के राजसमंद में दर्दनाक हादसा हो गया। शादी में शामिल होने जा रहे परिवार के ऊपर हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई। हादसे में युवक और उसकी चाची की मौके पर मौत हो गई। बहन और भांजा सहित तीन लोग घायल हैं। तीनों अस्पताल में भर्ती हैं।

जयपुर। शादी में शामिल होने जा रहे परिवार के ऊपर 11 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई। हादसे में युवक और उसकी चाची की मौत हो गई। बहन और भांजा सहित तीन लोग घायल हैं। दर्दनाक हादसा राजसमंद के चावंडा माता मंदिर के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक, शोभागपुरा निवासी नारायण गुर्जर (27) पुत्र घीसा गुर्जर अपनी बाइक से बहन रेखा बाई (25), भांजे लोकेश(4), चाची मेहताब बाई (35) के साथ जवाहर खेड़ा जा रहा था। जहां नारायण के मामा के लड़के की शादी थी। रास्ते में अचानक हाईटेंशन लाइन ने नारायण और मेहताब की जान ले ली। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं भैंस चरारहे गोवल निवासी शंकर सिंह (50) भी करंट की चपेट में आ गया। शंकर भी अस्पताल में भर्ती है।

परिजन ने किया हंगामा, मुआवजे की मांग पर अड़े रहे 
हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर परिजन अड़े गए। शव का पोस्टमार्टम नहीं करने दिया। हंगामे पर उतारू हो गए। परिजन और लोगों ने बिजली विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे पहले भी कई बार विभाग को चेताया गया था। लेकिन विभाग आंख मूंद कर बैठा रहा। जिसकी वजह से फिर दो लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ा।  कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने हॉस्पिटल पहुंचे। राज्य सरकार और विधायक फंड से परिवार को मदद दिलाने का आश्वासन दिया। तक मामला शांत हुआ। 

चार बहनों के बीच इकलौता भाई था नारायण 
जानकारी के मुताबिक, नारायण मुंबई में कपड़े की दुकान पर काम करता था। जवाहर जी का खेड़ा (आमेट) में मामा के लड़के की शादी में जाने के लिए 10 दिन पहले ही गांव आया था। नारायण पांच भाई-बहनों में चौथे नंबर का इकलौता भाई था। तीन साल पहले शादी हो चुकी थी। उसका एक डेढ़ साल का बेटा है। चारों बहनों की शादी हो चुकी है।

5379487