Logo
Rajasthan News: उदयपुर में गुरुवार की शाम को तेज पानी के बहाव में एक बुजुर्ग बह गया। जिसका शुक्रवार की सुबह मृत अवस्था में शव मिला है।

Rajasthan News: उदयपुर में गुरुवार की शाम को तेज पानी के बहाव में बहे बुजुर्ग का शरीर शुक्रवार को मृत अवस्था में मिला है। बुजुर्ग शाम के समय घर लौट रहे थे, इसी दौरान सड़क पार करते समय पानी में बह गए। मृतक बुजुर्ग की पहचान पानरवा केवड़ी निवासी 70 वर्षीय रूपा गरासिया के रूप में हुई है।

यह घटना पानरवा थाना क्षेत्र के मांडवा सड़क मार्ग की है। जहां पानी में डूबने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई है। गुरुवार की शाम रोड पर तेज बहाव से पानी बह रहा था। इसी दौरान बैंक से वृद्धावस्था पेंशन लेकर लौट रहे बुजुर्ग असंतुलित होकर पानी में बह गए। 

ये भी पढ़ें: सातवीं बार छलका बीसलपुर बांध, जल संसाधन मंत्री ने 2 गेट खोले

सड़क पार करते समय बहा बुजुर्ग
पुलिस ने बताया कि वृद्धा पेंशन लेकर वापस घर लौटते वक्त मार्ग पर पानी का बहाव ज्यादा तेज हो गया था। घर जाने के लिए उन्होंने रोड पार करने की कोशिश की, तभी तभी तेज पानी के बहाव में बह गए। जब वह देर तक घर नहीं पहुचे तो, परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के आरोपी जावेद को हाईकोर्ट ने दी जमानत

इससे पहले भी दो लोगों की जा चुकी जान
सूचना पाकर पुलिस की टीम बुजुर्ग की तलाश में जुट गई, लेकिन काफी देर तक सफलता नहीं मिली। लेकिन शुक्रवार की सुबह बुजुर्ग का शव गणेश घाटी पुल के किनारे पड़ा मिला। जिसे मोर्चरी में रखवाया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इस पुल को पार करते समय इससे पहले भी दो लोगों की जान जा चुकी है। 

5379487