Logo
Udaipur Road Accident: राजस्थान के उदयपुर में भीषण हादसा हो गया। बालाजी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे 5 दोस्तों की कार के सामने गाय आ गई। कार 15 फीट नीचे नदी में गिर गई। हादसे में 2 दोस्तों की मौत हो गई। तीन ने गाड़ी के कांच तोड़कर जान बचाई।

Udaipur Road Accident: बालाजी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे पांच दोस्त हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कार बेकाबू होकर 15 फीट नीचे नदी में गिर गई। एक्सीडेंट में कार सवार दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। 3 ने गाड़ी का कांच तोड़कर खुद को गाड़ी से बाहर निकाला और जान बचाई। भीषण हादसा उदयपुर के खेरवाड़ा थाना के जलपका गांव स्थित नालाफला पुलिया पर हुआ। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, ऋषभदेव स्थित काकन सागवाड़ा के सालंग बावजी मंदिर में पांच दोस्त करने आए थे। दर्शन करने के बाद पांचों वापस लौट रहे थे। तेज रफ्तार कार के सामने मोड़ पर गाय आ गई। कार बेकाबू होकर नालाफला पुलिया से 15 फीट नीचे सागवाड़ा की नदी में गिर गई। हादसे में खेरवाड़ा की गोविंद कॉलोनी निवासी तिलकेश मीणा (25) और चिराग मेघवाल (24) की मौत हो गई। 3 युवक गाड़ी के कांच तोड़कर बाहर निकले।

नदी में डूब गई कार 
खेरवाड़ा थाना इलाके के जलपका गांव स्थित नालाफला पुलिया से नीचे गिरते ही कार नदी में डूब गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के मुताबिक, जान गंवाने वाले तिलकेश के पिता गोविंद राम डामोर से रिटायर्ड बीडीओ हैं। चिराग के पिता फर्स्ट ग्रेड टीचर से रिटायर्ड हैं।

नालाफला पुलिया पर नहीं है बाउंड्रीवॉल 
नालाफला पुलिया के दोनों ओर बाउंड्रीवॉल नहीं बनी है। बाउंड्रीवॉल नहीं होने से यहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। यह जगह घाटियों से घिरी है। यहां कई ऐसे मोड़ हैं, जहां आए दिन एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है। लोगों ने कई बार स्थानीय प्रशासन से बाउंड्रीवॉल बनाने की मांग की लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

5379487