Bhilwara News: भीलवाड़ा में आश्चर्यचकित करने वाला मामला सामने आया है। शादी के 12 साल संतान की मन्नत पूरी हुई तो दंपती ने अनोखा कदम उठाया। दंपती अपने मासूम बच्चे को लेकर माता के दरबार की ओर पैदल निकल पड़े। 118 किमी का सफर कर रहे दंपती ने बच्ची को ट्रॉली बैग में लिटाया और पदयात्रा पर निकल पड़े। रविवार को सड़क पर ट्रॉली में बच्चे को ले जाते देखकर लोग हैरान रह गए। दंपती सदर थाना के पास लंगर में प्रसाद पाने के लिए रुके तो लोगों ने मासूम बच्चे का ट्राली में लेटे हुए फोटो वीडियो बनाया। 

सोमवार तक मातारानी के दरबार पहुंचेंगे 
भीलवाड़ा के बागोर के रहने वाले पति-पत्नी ने मातारानी से संतान प्राप्ति की मन्नत मांगी थी। 12 साल बाद मनोकामना पूरी हुई। दंपती ने नंगे पैर आकर बच्चे को आशीर्वाद दिलाने का संकल्प लिया था। मन्नत पूरी होने दंपती नंगे पैर ही जोगणिया माता के दरबार जा रहे हैं। दंपती बागोर स्थित अपने घर से शनिवार शाम को रवाना हुए थे। रविवार सुबह भीलवाड़ा पहुंचे। सोमवार शाम तक माता के दरबार में जोगणिया माता मंदिर पहुंच जाएंगे। 

देखने वालों की उमड़ी भीड़ 
रविवार सुबह भीलवाड़ा में सुबह दंपती ने लंगर प्रसाद लिया। ट्रॉली में बच्चे को लेटा देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों दंपती से तरह-तरह के सवाल करने लगे। लोगों ने बच्चे के फोटो भी क्लिक किए। लोगों का कहना है कि पहली बार उन्होंने बच्चे को ट्राली में लेटाकर ले जाने की पदयात्रा देखी।