Rajasthan News: उदयपुर में स्वरूप सागर झील के पास एक मंदिर में तोड़फोड़ की गई है। जिसके बाद क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने लगा है। यहां तनावपूर्ण स्थिति बन गई है। 

जानकारी के अनुसार यह मंदिर रजवाड़िया समाज का है। जिसमें बीते कुछ महीनों से लगातार सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। मंदिर में असामाजित तत्व तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने में लगे हैं। 

रजवाडिया समाज का है मंदिर
बता दें, इससे पहले भी भीलवाड़ा जिले में एक धार्मिक स्थल के बार पशुओं के अवशेष मिले थे, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया था। अब ऐसा ही मामला उदयपुर से सामने आया है। जिसमें रजवाडिया समाज के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ की गई है। यह मंदिर स्वरूप साग झील के पास बनी है।

ये भी पढ़ें: भीलवाड़ा में धरने पर बैठे लोग: बाजार बंद, पंडाल लगाकर कर रहे भजन; 400 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती

लोगों में आक्रोश
मंदिर में तोड़फोड़ की जानकारी जैसे ही समाज के लोगों को लगी तो, लोगों में आक्रोश फैल गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। जिसके बाद मौके पर हाथीपोल थाना पुलिस भी पहुंची और जांच शुरू की। समाज के लोगों ने धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

घटना कब की है इसकी जानकारी नहीं
हालांकि मंदिर में तोड़फोड़ कब और किसने की इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुचकर लोगों को समझाइश दे रही है। साथ ही असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।