Vande Bharat train: राजस्थान से चलने वाली वंदे भारत ट्रेन के कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई। जिसकी वजह से करीब 15 मिनट तक ट्रेन को स्टेशन पर ही खड़ा रहना पड़ा। बता दें, आज इस ट्रेन का पहला दिन था, जो उदयपुर से आगरा के लिए जाने वाली थी। अब मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह राजस्थान की चौथी वंदे भारत ट्रेन है, जो उदयपुर से आगरा के बीच चलेगी। लेकिन आज ट्रेन के चलने से पहले ही हंगामा देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक ट्रेन में काम को लेकर लोको पायलटों के बीच मारपीट की गई है।

ये भी पढें: बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, राजस्थान सरकार के मंत्री का बयान आया सामने

वर्किंग को लेकर की गई मारपीट 
बता दें, वंदे भारत ट्रेन के संचालन का काम गंगापुर सिटी के रनिंग स्टाफ को कोटा से आगरा तक का दिया गया है साथ ही आगरा से कोटा भी दिया गया था। लेकिन गंगापुर सिटी से आगरा रवाना होने के बाद ट्रेन के दोपहर करीब 2 बजे आगरा फोर्ट स्टेशन पहुंचने से पहले ही आगरा फोर्ट के रनिंग स्टाफ और ने ट्रेन के वर्किंग को लेकर लोको पायलट और सहायक लोको पायलटों के साथ विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसमें लोको पायलट को चोट आई है। 

सीनियर अधिकारियों को दी सूचना
मारपीट करने के बाद वंदे भारत ट्रेन में सवार दोनों लोको पायलटों को केबिन से उतार दिया गया है। साथ ही उनके थैले और पेटी को भी इंजन की केबिन से बाहर फेंक दिया। दोनों लोको पायलटों ने गंगापुर सिटी के मान्यता यूनियनों को मारपीट की घटना के बारे में सूचना दी है। इस मामले को लेकर गंगानगर में भी कर्मचारियों के बीच हंगामा देखने को मिला।

ये भी पढें: माही डेम के आज खुलेंगे चार गेट, जानें 10 दिनों में कितना बढ़ा जलस्तर