Logo
Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वे खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं।

Rajasthan Politics: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश की राजनीतिक गलियारों पर हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने मंगलवार को सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर के अभिनंदन समारोह में कहा कि लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वे खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं। इसके बाद कई तरह के कयास निकाले जा रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद वसुंधरा राजे अचानक से साइलेंट मोड में चल रहीं थीं। लेकिन अब वे अचानक से मुखर हो गई हैं। जयपुर में सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर के सम्मान में अभिनंदन समारोह का कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ओम माथुर चाहे कितनी ही बुलंदियों पर पहुंचें, इनके पैर सदा जमीन पर रहे हैं। इसीलिए इनके चाहने वाले भी असंख्य हैं। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ओम माथुर ऊपर से गरम, भीतर से नरम है। छत्तीसगढ़ में कमल खिला कर असंभव को संभव किया है।

ये भी पढ़ें: श्री सांवलिया सेठ जी मंदिर का खुला भंडार: पहले ही दिन मिले 8 करोड़ रुपए; सोना-चांदी की गिनती बाकी

सियासी गलियारों में हलचल
इसके बाद उन्होंने कहा कि लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वे खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं। उनकी इस टिप्पणी ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। अब कुछ लोग इसे सीएम से तो कुछ लोग विपक्ष के नेता रहे मदन राठौड़ से जोड़कर देख रहे हैं।

काफी समय बाद तोड़ी चुप्पी
वसुंधरा राजे राजस्थान में भाजपा की ओर से सीएम पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार थीं। लेकिन पार्टी ने सरकार बनने के बाद भजनलाल शर्मा को सीएम पद की कमान सौंप दी। उसके बाद से लगातार वसुंधरा राजे पूरी तरह से साइलेंट नजर आ रही थीं। लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में भाजपा का सदस्यता अभियान लॉन्च, सीएम भजनलाल बने मेंबर

5379487