Viral Video: आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। IAS राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान गांव की महिला सरपंच ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं हर कोई महिला सरपंच के पहनावे और भाषण की तारीफ कर रहे हैं।

टीना डाबी को हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया है। महिला सरपंच के भाषण पर टीना डाबी ने अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ। बता दें, कार्यक्रम में IAS को सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। इस दौरान मंच पर जाकर गांव की महिला सरपंच सोनू कंवर ने पारंपरिक राजस्थानी पोशाक पहनकर कलेक्टर का स्वागत किया।

कलेक्टर टीना डाबी ने बजाई ताली
कार्यक्रम के दौरान महिला सरपंच ने अपने भाषण में कहा कि "मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। इसके लिए मैं सबसे पहले कलेक्टर टीना डाबी मैडम का स्वागत करती हूं। एक महिला होने के नाते, टीना मैडम का स्वागत करना सम्मान की बात है।" इतना सुनते ही वहां पर उपस्थित लोगों के साथ-साथ टीना डाबी ने भी तालियों से स्वागत किया। 

अंग्रेजी में भाषण देकर सबको चौकाया
महिला सरपंच के भाषण ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया। क्योंकि महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी में भाषण दिया था। इस दौरान महिला सरपंच ने गांव के उपस्थित बड़े बुजुर्गों को देखते हुए घूंघट भी लगा रखा है। साथ ही अपने पारंपरिक राजस्थानी पोशाक भी पहना हुआ है।