Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला के साथ ससुराल वालों ने मारपीट करते हुए गलत हरकत की। महिला ने बताया कि ससुराल वालों ने लात-घूसों से मारकर सड़क पर घसीटा है। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। यह मामला माणक थाना क्षेत्र का है।

बता दें, यह घटना 20 सितंबर की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। मामले को लेकर माणक चौक SHO गुरु भूपेंद्र ने बताया कि पीड़िता ने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसेक आधार पर सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच की जा रही है। 

20 सितंबर को हुई थी मारपीट
महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वह चौड़ा रास्ता में रहती है। 20 सितंबर की रात घर में पति और सास समेत करीब 20 की संख्या में महिला-पुरुष अंदर घुस आए। इस दौरान सभी ने जबरन पकड़ा और मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट करते हुए गले से सोने की चेन, टॉप्स, अंगूठी और पायल भी जबरन छीन ले गए।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में युवक की पेड़ से बाधकर पिटाई: निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहनाई, 6 आरोपी गिरफ्तार

महिलाओं ने भी की मारपीट
इसके बाद अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए बोले कि आज तुझे मार देंगे और घर से जबरदस्ती घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने बताया कि सास के साथ 8 से 10 महिलाएं भी थीं। ये भी बाल से घसीटते हुए गली में लात-घूंसे मारी। इस दौरान कपड़े भी फाड़ दिए।

गाड़ी में भरकर ले गए ससुराल वाले
पीड़ित महिला के अनुसार ससुराल पक्ष के लोग गाड़ी में भरकर बस्सी की ओर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बस्सी थाने लेकर पहुंच गए। बस्सी सीआई को पूरी घटना की जानकारी दी, तो उन्होंने माणक चौक थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद माणक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मामला पंजीबध्द कर जांच शुरू कर दी है।