Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में एक युवक के साथ मारपीट करते हुए जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक को निर्वस्त्र कर महिलाओं के कपड़े भी पहना दिए। आरोपियों ने पीड़ित के भाई के ऊपर एक महिला को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला बारां के सदर थाना क्षेत्र के बोरिना गांव की है। सदर थाना सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि फरियादी जगमोहन मोग्या निवासी गिदपटा ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने मेरे साथ मारपीट करते हुए जूतों की माला पहनाई। काफी समय तक घर से अंदर बंद रखा। इसके बाद पेड़ से बांधकर मारपीट की। जगमोहन ने बताया कि हमारे कपड़े भी उतार दिए और बेइज्जत करने के लिए महिलाओं के कपड़े पहना दिए।

ये भी पढ़ें: दो पक्षों में विवाद: गोली लगने से एक की मौत, कई गाड़ियों में तोड़फोड़; भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पीड़ित ने बताया कि इस दौरान हमारे जीजा सोरसन निवासी जलप्रसाद व बोरिना निवासी मुकेश मौके पर पहुंचकर समझाइश देते हुए जान बचाई। और छुड़ाकर अपने साथ ले गए। हालांकि थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जो अपने साथ थाने ले आई। पुलिस ने मामला को दर्ज कर लिया है।

खबर अपडेट की जा रही है...