Logo
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एकतरफा प्यार का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 24 साल का युवक अपनी 43 साल की बुआ को दिल दे बैठा। वैलेंटाइन-डे पर युवक ने महिला को मिलने बुलाया। बुआ नहीं आई तो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। 

लखनऊ। 24 साल का युवक अपनी 43 साल की बुआ को दिल दे बैठा। दोनों के बीच बातचीत होती थी। युवक ने शादीशुदा महिला को वैलेंटाइन-डे पर मिलने के लिए बुलाया। महिला ने आने से मना कर दिया। इस बाद से दुखी होकर युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। युवक की मौत की खबर सुनकर महिला दहशत में आ गई और उसने कीटनाशक खा लिया। परिजन ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला कानपुर के चौबेपुर थाने का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद युवक के घरवालों ने महिला और उसके घरवालों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। 

रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला शव 
पुलिस के मुताबिक, चौबेपुर के भवानीपुर का रहने वाले सलमान (24) का शव गुरुवार रामनगर बिठूर रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। सूचना पर बिठूर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद घरवालों को बुलाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

जानें, पुलिस को महिला ने क्या बताया 
घटना की सूचना मिलते ही महिला ने भी जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना पर पुलिस पहुंची। पूछताछ में पुलिस को महिला ने बताया कि बुआ होने के नाते सलमान उससे मजाक करता था। बातचीत के दौरान सलमान ने कई कॉल रिकॉर्ड कर लिया और ब्लैकमेल करने लगा। कहा कि हमसे अकेले में मिलने नहीं आओगी तो तुम्हारे पति को कॉल रिकॉर्डिंग भेज देंगे बुधवार शाम को उसने फोन कर मिलने बुलाया। धमकी दी कि अगर मिलने नहीं आई तो सलमान रेलवे ट्रैक पर सुसाइड कर लेगा। फिर सलमान लापता हो गया। इसके बाद सुबह सलमान का शव बरामद हुआ। 

5379487