Logo
Action on Saharanpur MP Imran Masood: सहारनपुर लोकसभा सीट से सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद ने बड़ी जीत दर्ज की है। समर्थक इस पर जुलूस निकाल रहे थे, जिससे सड़क ब्लॉक हो गई। बाइक व कार में सवार होकर वह हुड़दंग करते भी नजर आए, जिस पर FIR हुई है।

Action on Saharanpur MP Imran Masood: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद के समर्थकों को बिना परमीशन विजय जूलूश निकालना महंगा पड़ गया। पुलिस ने 50 से अधिक लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। यह कार्रवाई जुलूश का वीडियो वायरल होने के बाद की गई है। पुलिस ने दावा किया कि बाइक और कार सवार इमरान समर्थक हुड़दंग मचा रहे थे। इससे घंटों रोड ब्लॉक रही और लोगों को परेशान होना पड़ा।

वीडियो देखें...

सहारनपुर लोकसभा सीट से सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद ने बड़ी जीत दर्ज की है। बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल को उन्होंने 64542 वोटों से हराया है। इमरान को इस चुनाव में 547967 वोट मिले हैं। जबकि, राघव लखन पाल को 483425 मत और बसपा प्रत्याशी माजिद अली को 180353 वोट मिले। 

जीत के जश्न में भूल बैठे नियम कायदे
इमरान मसूद 2019 में भी चुनाव लड़ा था, लेकिन तब महज दो लाख वोट प्राप्त कर सके थे। इस बार मिली रिकॉर्ड जीत से कार्यकर्ता इस कदर उत्साहित हुए कि नियम कायदे भूल बैठे। सैकड़ों बाइक पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दी। एक बाइक पर तीन से चार लोग तक सवार थे। हेलमेट भी किसी के पास नहीं था। कुछ लोग कार की बोनट पर लटक रहे थे। 

ब्लॉक हो गई थी रोड 
सहारनपुर पुलिस ने बताया कि घटनाक्रम 4 जून की रात का है। चुनाव नतीजों के बाद अंबाला रोड स्थित कुतबशेर थाने के पास हुड़दंग मचाते युवकों का वीडियो मिला है। इसमें एक तरफ की ब्लॉक दिख रही है। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 5 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

5379487