Agra Double Murder: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बीघा जमीन के लिए सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह हुई वारदात में रघुबीर और उसके भाई सतपाल की मौत हुई है। जबकि, रघुवीर की पत्नी सरोज और बेटा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। 

आगरा में जमीन के विवाद में डबल मर्डर की वारदात हुई। हत्याकांड में बेटे के सामने बाप और चाचा को कुल्हाड़ी और फावड़े से हमला करके काटा डाला। दोनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि बेटा और उसकी मां की हालत गंभीर है। वारदात के बाद आरोपी भाग गए। सूचना पर एसीपी पी

खंदौली के गुड़ा गांव की घटना 
खंदौली के गुड़ा गांव में बेताल सिंह और रघुवीर सिंह के बीच एक बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसे लेकर दोनों परिवारों में अक्सर कहा सुनी होती रहती थी, लेकिन मंगलवार सुबह यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। 

ट्रैक्टर निकालने को लेकर झगड़ा 
रघुवीर अपने बेटे विनय के साथ ट्रैक्टर लेकर खेत जा रहा था। इसी समय बेताल सिंह और उसका बेटा राहुल भी ट्रैक्टर लेकर पहुंच गया। यहां रास्ते को लेकर बेताल सिंह और रघुबीर के बीच बहस होने लगी। 

यह भी पढ़ें: आगरा की मसाला फैक्ट्री में बड़ा हादसा: लिफ्ट टूटकर गिरने से दो किशोर मजदूरों की दर्दनाक मौत, मालिक फरार

कुल्हाड़ी और फावड़े से हमला
रघुवीर का बेटा विनय ट्रैक्टर दूसरे रास्ते से ले जाने लगा। तभी खेत में काम कर रहे बेताल के परिजनों ने रघुबीर से मारपीट करने लगे। रघुबीर की चीख-पुकार सुन उसका भाई सत्यपाल, सत्यपाल का बेटा देवानंद और रघुबीर की पत्नी सरोज देवी बचाने दौड़ी, लेकिन बेताल सिंह के परिजनों ने उन पर भी कुल्हाड़ी और फावड़े से हमला कर दिया। 

अस्पताल ले जाते समय मौत 
आरोपियों ने सभी को मरा समझकर घटना स्थल से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीण पहुंच गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सत्यपाल की मौत हो गई। जबकि, सरोज देवी और देवानंद की हालत गंभीर है।