Logo
Agra Road Accident: उत्तरप्रदेश के आगरा में भीषण हादसा हो गया। मंगलवार (8 अक्टूबर) को रोडवेज और प्राइवेट बस में आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। 15 घायल हैं।

Agra Road Accident: आगरा में भीषण हादसा हो गया। मंगलवार (8 अक्टूबर) को रोडवेज और प्राइवेट बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों बसों क्षतिग्रस्त हो गईं। बस में बैठी सवारियां बाहर सड़क पर आकर गिरीं। एक यात्री की मौत हो गई। 15 घायल हैं। कुछ की हालत बेहद नाजुक है। हादसा बाह थाना क्षेत्र में आगरा-इटावा हाईवे पर धर्मनगर के पास हुआ।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती 
रोडवेज बस बाह से आगरा की ओर जा रही थी, जबकि निजी बस आगरा से बाह आ रही थी। आगरा-इटावा हाईवे पर धर्मनगर के पास दोनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। राहत-बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस का कहना है कि कुछ यात्रियों की हालत नाजुक है। 

ओवरटेक के चक्कर में हुआ एक्सीडेंट 
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि प्राइवेट बस की रफ्तार तेज थी। ओवरटेक करने की कोशिश में सामने से आ रही रोडवेज बस से टक्कर हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दोनों बसों में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया।

सोनभद्र: बोलेरो ने बाइक और साइकिल सवार को मारी टक्कर
इधर सोनभद्र के ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 में मंगलवार को तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर ने साइकिल और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। भयानक हादसे में बाइक पर सवार महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों का जमावड़ा लग गया और अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

5379487