Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वेस्ट अर्जुन नगर निवासी दो सगी बहनों (रितु और मधुमिता) की मौत हो गई। दोनों के शव चार दिन तक फ्लैट में पड़े रहे, दुर्गंध उठी तो लोगों को आशंका हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौत की वजह बहुत स्पष्ट नहीं है, लेकिन फ्लैट का एसी खराब होने व प्रॉपर वेंटीलेशन न होने के चलते दम घुटने की आशंका जताई जा रही है। 

पड़ोसियों ने दी निधन की सूचना 
रितु और मधुमिता के निधन की खबर पड़ोसियों ने गुरुवार को दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट के दरवाजा तोड़कर उनके शव निकाले। फिलहाल, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों की मौत भीषण गर्मी से भी हो सकती है। जांच करा रहे हैं कि उनकी मौत स्वाभाविक है या फिर आत्महत्या या हत्या।  

20 साल से एकांकी जीवन गुजार रहीं बहनें 
पुलिस ने बताया कि  दोनों बहनें 20 साल से इसी फ्लैट में साथ रह रही थीं। 65 वर्षीय रितु बड़ी और 62 वर्षीय मधुमिता छोटी थीं। पैर में तकलीफ के रितु चल फिर नहीं पाती थीं। इसलिए राशन-पानी व अन्य घरेलू सामान का इंतजाम मधुमिता ही करती थीं, लेकिन एक सप्ताह से वह बीमार थीं।

सोफे पर पड़ा था मधुमिता का शव 
आशंका है कि गर्मी के चलते मधुमिता की तबीयत बिगड़ी होगी। जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया होगा। मधुमिता का शव सोफे पर पड़ा मिला है। रितु बेड से उतरने में असहाय थीं, इसलिए बेड पर ही उनकी सांसें थम गईं।