Logo
Amethi murder case: अमेठी हत्याकांड के आारोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने शुक्रवार शाम नोएडा से गिरफ्तार किया था। शनिवार (5 अक्टूबर) सुबह उसे स्पॉट पर ले जाया जा रहा था, तभी पिस्टल छीन कर वह भागने लगा। पुलिस ने पैर में गोली मार दी।

Amethi murder case: अमेठी में सरकारी शिक्षक सुनील कुमार व उनके परिवार की हत्या के मामले में पुलिस ने रायबरेली के तेलियाकोट निवासी चंदन वर्मा को अरेस्ट किया है। आरोप है कि उसी शिक्षक के परिवार को मारा है। शिक्षक की पत्नी पूनम ने भी चंदन के खिलाफ 18 अगस्त को रायबरेली कोतवाली में केस दर्ज कराया था। शिकायत के मुताबिक, चंदन ने पूनम का जीना हराम कर रखा था। 

पूनम ने गदागंज और भदोखर थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने चंदन को छोड़ दिया। पुलिस से छूटने के बार आरोपी फिर परेशान करने लगा तो पूनम ने दोबारा केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस चंदन को जेल भेज देती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती। 

यह भी पढ़ें: अमेठी हत्याकांड: सरकारी शिक्षक समेत पूरे परिवार को गोलियों से भूना, आरोपी के वाट्सऐप स्टेटस ने खोले राज

UP एसटीएफ ने किया एनकाउंटर 
उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने शनिवार सुबह अमेठी आरोपी चंदन वर्मा का हाफ एनकाउंटर कर दिया। बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भाग रहा था। तभी पुलिस ने फायर कर दिया, गोली चंदन वर्मा के पैर में लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: Amethi Murder Case: मुख्य आरोपी चंदन वर्मा एनकाउंटर में घायल, पुलिस की पिस्टल छीनने की कोशिश की

नोएडा से किया था गिरफ्तार 

  • यूपी एसटीएफ ने चंदन वर्मा को शनिवार शाम नोएडा जेवर टोल प्लाजा से अरेस्ट किया था। उसने अमेठी के अहोरवा भवानी चौराहा निवासी शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम भारती (32), बेटी दृष्टि (6) और एक सुनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पूरे परिवार को गोली मारने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की।  
  • अमेठी एसपी अनूप कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में जुर्म कबूल लिया है। उसने बताया महिला से प्रेम संबंध की बात कही है। बताया कि इसी वजह से वह तनाव में था। वह दिल्ली भागने की कोशिश कर रहा था, तभी जेवर टोल प्लाजा के पास से उसे गिरफ्तार किया गया है। 
5379487