Logo
Aparna Yadav: लंबे इंतजार के बाद अपर्णा यादव ने उत्तर प्रदेश महिला आयोग का उपाध्यक्ष पद जॉइन कर लिया है।

Aparna Yadav Vice President UPWC: यादव परिवार की बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार ने उत्तरप्रदेश राज्य महिला आयोग में उपाध्यक्ष बनाया था। कई दिनों के बाद आखिरकार उन्होंने अपना पद ग्रहण कर लिया है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अपर्णा दिए गए पद से खुश नहीं है। लेकिन जॉइन करने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है। अपर्णा यादव ने सीएम योगी को धन्यवाद दिया। 

नई जिम्मेदारी संभालने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी और योगी सरकार को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने यह जिम्मेदारी दी। ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि हम इस काम को अच्छे से करें। मैंने हमेशा महिलाओं के मुद्दें को उठाया है। मेरे लिए यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। 

इसे भी पढ़ें : उन्नाव में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी: गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे 2 की दर्दनाक मौत, 4 घायल

अपर्णा नई जिम्मेदारी मिलने से काफी खुश हैं। उन्होंने बीजेपी से नाराजगी की खबरों को सिरे से खारिज किया। कहा कि मैं महिलाओं के लिए काम करती रही हूं और आगे भी पूरी ताकत से काम करती रहूंगी। 

ये है अंदर की बात 
अपर्णा ने लंबे समय तक उपाध्यक्ष पद को स्वीकार नहीं किया। इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें फोन किया। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ से भी अपर्णा की मुलाकात हुई। तब जाकर अपर्णा मानी। 

5379487