Logo
Moradabad TMU Suicide: मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पैथॉलाजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मेहरोत्रा (30 साल) का शव सोमवार सुबह यूनिसर्विटी कैंपस में मिला है। पुलिस जांच कर रही।

Moradabad TMU Suicide: मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में महिला प्रोफेसर ने सुसाइड कर ली। उनका शव विवि के गेस्ट हाउस में पड़ा मिला है। शव के पास कुछ दवाएं व चाकू पड़ा था। उन्होंने 15 दिन पहले ही यहां नौकरी ज्वाइन की थी। फिलहाल, पुलिस मामले को जांच में लिया है। 

एसपी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पैथॉलाजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मेहरोत्रा (30 साल) का शव यूनिसर्विटी कैंपस में मिला है। उनके रूम का दरवाजा नहीं खुला तो विवि प्रशासन ने पुलिस बुलाई। पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा खोला गया तो डॉ. अदिति बेसुध पड़ी थीं। पास में कुछ दवाएं व चाकू पड़ा था। आशंका है कि अदिति ने यही दवा खाकर आत्महत्या की है। संभवत: उन्होंने चाकू से हमले की कोशिश भी की होगी। 

16 जून को जॉइन की थी नौकरी 
डॉ. अदिति मेहरोत्रा हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली थीं। इसके पहले वह गाजियाबाद की रामा मेडिकल कॉलेज में जॉब करती थीं। 16 जून को ही टीएमयू में जॉइन किया। गेस्ट हाउस में वह 103 नंबर कमरे में ठहरे हुईं थीं। 

पिता ने शाम को किया था काल 
डॉ. अदिति की शादी हो चुकी थी, लेकिन उनका तलाक हो गया है। पिता डॉ नवनीत मेहरोत्रा रेवाड़ी से मुरादाबाद पहुंचे। बताया कि रात में अदिति को कॉल किया था, लेकिन रिसीव नहीं किया। हमे लगा सो गई है। उसने जब सुबह भी कॉल रिसीव नहीं किया तो सुबह 8.45 बजे वॉर्डन को कॉल कर अदिति का हालचाल पूछा, लेकिन उसके कमरे का दरवाजा बंद था। 

22  दिन पहले बीबीए स्टूडेंट की मौत, पिता ने मांगा न्याय 
दिन पहले एक स्टूडेंट ने भी आत्महत्या कर ली थी। बीबीए छात्र अक्षत जैन का शव हॉस्टल में फंदे से लटकता मिला था। अक्षत आगरा का रहने वाला था।  पिता ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। कहा, बेटे की मौत संदिग्ध परिस्थतियों में हुई है। पुलिस निष्पक्ष जांच कर इंसाफ दिलाए।

5379487