Logo
उत्तरप्रदेश के अयोध्या में बड़ा हादसा हो गया। रामलला के दर्शन करने आ रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। डिवाइडर से टकराकर पिकअप पलट गई। एक्सीडेंट में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। 10 से अधिक घायल हैं।

Ayodhya Road Accident: भगवान श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या आ रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। अयोध्या में डिवाइडर से टकराकर पिकअप पलट गई। एक्सीडेंट में दो श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई। 10 से अधिक घायल हैं। हादसा कोतवाली रुदौली क्षेत्र स्थित रौजा गांव के पास लखनऊ-गोरखपुर हाईवे पर हुआ। गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। 

सीतापुर से आ रहे थे मजदूर 
जानकारी के मुताबिक, सीतापुर से अयोध्या होते पिकअप सवार मजदूर मिर्जापुर जा रहे थे। लखनऊ-गोरखपुर हाईवे पर अचानक डिवाइडर से टकराकर गाड़ी पलट गई। एक्सीडेंट के बाद रुदौली कोतवाली पुलिस पहुंची और घायलों को सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान दो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी है।

Mathura Road Accident
Mathura Road Accident

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, पति-पत्नी की मौत 
इधर मथुरा में दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। चौमुंहा कस्बे के समीप पंचर खड़े ट्रक से बाइक सवार टकरा गए। हादसे में बाइक सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई।  अलीगढ़ निवासी विनीत कुमार अपनी पत्नी पूजा के साथ बाइक से आगरा की तरफ जा रहे थे। बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

5379487