Logo
Ayodhya wolf terror: उत्तरप्रदेश में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बहराइच के बाद अब अयोध्या में भेड़िए ने दस्तक दे दी है। रविवार(6 अक्टूबर) की रात दुर्गा पूजा देखने जा रही महिला पर भेड़िए ने हमला कर दिया।

Ayodhya wolf terror: उत्तरप्रदेश में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बहराइच के बाद अब अयोध्या में भेड़िए ने दस्तक दे दी है। रविवार(6 अक्टूबर) की रात दुर्गा पूजा देखने जा रही महिला पर भेड़िए ने हमला कर दिया। रोड किनारे झाड़ियों से निकले भेड़िए ने महिला के चेहरे को बुरी तरह नोंचा है। 60 साल की तारावती के चेहरे पर गंभीर घाव हो गया है। परिवार के लोगों ने पत्थर मारकर भेड़िए को भगाया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

अचानक आया और कर दिया हमला
जानकारी के मुताबिक, हैरिंग्टनगंज ब्लॉक के आदिलपुर स्थित खड़भड़ेपुर की रहने वाली तारावती( 60) अपने परिवार के साथ रविवार रात को दुर्गा पूजा देखने जा रही थीं। तभी रोड किनारे झाड़ियों से भेड़िया निकल बाहर आया और तारावती पर हमला बोल दिया। परिवार के लोग कुछ कर पाते उससे पहले ही भेड़िए ने महिला के चेहरे को नोंच डाला। परिवार वालों ने पत्थर मारकर किसी तरह भेड़िए को भगाया। महिला का इलाज चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: बहराइच में भेड़िए ने बच्चे को दबोचा, ग्रामीणों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर मार डाला 

दहशत में ग्रामीण
ग्रामीणों का कहना है कि भेड़िया दो-तीन दिन से उरूवा वैश्य, जमोलिया, आदिलपुर, रेवतीगंज के आसपास देखा जा रहा है। गांव वालों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी है। सूचना के बाद वन विभाग ने टीम लगा दी है। भेड़िए के हमले के बाद से ग्रामीणों में दहशत है। लोग डर के मारे रातभर जाग रहे हैं। बच्चों को घरों से नहीं निकलने दे रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: UP में जंगली जानवरों का आतंक: भेड़िए, बाघ, तेंदुआ और सियार का खौफ, जानें अब तक कितनों को मार डाला

बहराइच में 10 को मार चुका भेड़िया
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बाघ, तेंदुआ और भेड़ियों का आतंक है। लखीमपुर में बाघ अब तक 5 लोगों को मार चुका है। बहराइच में भेड़ियों का आतंक है। मार्च से लेकर अब तक 10 लोगों की जान ले चुका है। 5 अक्टूबर की रात को एक भेड़िए को ग्रामीणों ने मार डाला। वन विभाग 5 भेड़ियों को पकड़ चुका है। लखीमपुर खीरी में तेंदुए ने 24 घंटे के अंदर दो लोगों को घायल कर दिया। सूचना के बाद वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए दो पिंजरे और कमरे लगा दिए गए हैं।  

5379487